देहरादून। प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार को आज झबरेड़ा के विधायक देशराज कर्णवाल, उनका एक सहायक और उनकी भतीजी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि पिछले कई दिन से देशराज कर्णवाल और उनके परिजन बुखार से पीड़ित थे।

तीन दिन पहले उन्होंने कोरोना की जांच कराई थी। आज सुबह आई रिपोर्ट में वह संक्रमित मिले हैं। उन्होंने चिकित्सक की सलाह पर खुद को अपने रुड़की स्थित आवास पर आइसोलेट कर लिया है। विधायक की पत्नी और दोनों बच्चों के भी सैंपल लिए गए हैं। लेकिन अभी तक उनकी रिपोर्ट नही आई है।

विदित हो कि इससे पहले खानपुर क्षेत्र के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक, ज्वालापुर के विधायक सुरेश राठौड़ की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है।

दूसरी ओर कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक एम्स ऋषिकेश से बीते गुरूवार डिस्चार्ज हो गए हैं। कोविड जांच में पॉजिटिव आने के बावजूद उनमें बीमारी के कोई लक्षण नहीं हैं। इस वजह से उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई है। पांच दिन एम्स में रहने के बाद बीते गुरूवार को वह यमुना कॉलोनी स्थित अपने सरकारी आवास लौट आए हैं। वह अगले सात-आठ दिन यहां होम आइसोलेशन में रहेंगे। एम्स निदेशक प्रो.रविकांत ने मंत्री कौशिक के डिस्चार्ज होने की पुष्टि की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here