17.2 C
Dehradun
Friday, October 22, 2021
Homeहमारा उत्तराखण्डदेहरादूनऋषिकेश: दुधिया रोशनी से जगमगाया जानकीपुल

ऋषिकेश: दुधिया रोशनी से जगमगाया जानकीपुल

  • 61 लाख की लागत से पुल पर लगी है लाईटें

ऋषिकेश। जानकी झूला पुल पर अब अंधेरा नहीं रहेगा। 61 लाख रूपये की लागत से यह पुल रोशनी से जगमगाया। गुरूवार को कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने देर शाम पुल पर लगी लाइटों का उद्घाटन किया।

नवनिर्मित्त Jankipul जानकी झूला पुल के बनने से स्वर्गाश्रम आर पार जाने वालों को बेहतर सुविधा मिली है। लेकिन यह पुल बनने के बाद इसमें लाइट न होने के कारण अंधेरा छाया रहता था। ऐसे में स्थानीय लोगों के साथ पर्यटकों को भी रात के समय घुप अंधेरे में आवाजाही करनी पड़ रही थी। लेकिन 61.82 लाख रूपये की लागत से जानकी पुल पर मुनिकीरेती पालिका ने डेकोरेट लाइटें लगाई हैं।

जानकी पुल पर्यटकों के लिए आर्कषण का केन्द्र

लाईटें लगने से पुल दुधिया रोशनी में जगमग हो गया है। लाइटों का उद्घाटन करने के बाद कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि जानकी पुल पर्यटकों के लिए आर्कषण का केन्द्र होगा। इसमें लाइटें लगने से पुल को चार चांद लग गए हैं। कहा कि इस पुल के बनने स्थानीय लोगों को रोजगार भी मिलेगा।


मौके पर नगर पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी, कृषि उत्पादन मंडी समिति अध्यक्ष विनोद कुकरेती, अधिशासी अधिकारी बद्रीप्रसाद भट्ट, सभासद गजेंद्र सिंह, धर्म सिंह, बबीता रमोला, मनोज बिष्ट, सुभाष चौहान, विरेन्द्र चौहान, रोहित गोडियाल, एसडीएम युक्ता मिश्र, नगर पंचायत अध्यक्ष माधव अग्रवाल, उपनिरीक्षक अमित कुमार आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!