Home खेल CAU: पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी वसीम जाफर होंगे उत्तराखंड टीम के कोच

CAU: पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी वसीम जाफर होंगे उत्तराखंड टीम के कोच

0
249
पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी वसीम जाफर होंगे उत्तराखंड टीम के कोच

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) ने पुरुष सीनियर टीम के कोच के रूप में 31 अंतरराष्ट्रीय टेस्ट व दो वनडे मैच खेल चुके वसीम जाफर के नाम को हरी झण्डी दे दी है।

अब क्रिकेट टीम (सीनियर) उत्तराखंड के अगले कोच पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी वसीम जाफर होंगे। बताया गया है कि नये कोच Wasim Jaffer आगामी बीसीसीआई घरेलू सीजन में उत्तराखंड टीम के साथ बतौर कोच प्रतिभाग करेंगे। प्रदेश टीम के साथ वसीम जाफर के रूप में अब बड़ा नाम जुड़ने जा रहा है।

सीएयू के सचिव महिम वर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बीसीसीआई के निर्देश पर सभी राज्य क्रिकेट संघों ने आगामी घरेलू सत्र के लिए तैयारी प्रारंभ कर दी है। इस कड़ी में सीएयू ने सबसे पहले पुरुष व महिला वर्ग की टीमों के कोच का चयन किया है, ताकि टीमों की तैयारी किसी भी दशा में प्रभावित न हो।

बताया कि पुरुष सीनियर टीम में Wasim Jaffer के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के अनुभव का टीम को भी लाभ मिलेगा। चयन समिति में सीएयू अध्यक्ष जोत सिंह गुनसोला, सचिव महिम वर्मा, प्लेयर्स एसोसिएशन प्रतिनिधि (पुरुष) ज्ञानेंद्र पांडे व निष्ठा फारसी (महिला) उपस्थित रहे।

इनका भी हुआ चयन

इसके अलावा सीनियर महिला टीम के हेड कोच संजय कुमार पांडे, सीनियर महिला व अंडर-23 टीम के फिजियो मीनाक्षी नेगी, सीनियर महिला टीम की ट्रेनर अपूर्वा, अंडर-19 व अंडर-16 महिला टीम के हेड कोच पर अनाघा देशपांडे का चयन किया गया है।

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!