देहरादून। यहां राजधानी में एसटीएफ की टीम को आईपीएल में ऑनलाइन सट्टे के कारोबार का पर्दाफाश करने में सफलता मिली है। यह ऑनलाइन सट्टा देहरादून के एक होटल में चल रहा था, जिसके लिए इस कारोबार से जुड़े लोगों के द्वारा प्रतिमाह तीन लाख रुपए किराया दिया जा रहा था। देहरादून एसटीएफ की टीम ने इस मामले में चार लोगों की गिरफ्तारियां की हैं, जिनके पास से नगदी व अन्य सामान बरामद किया गया है।

आईपीएल में ऑनलाइन सट्टे के कारोबार के मामले में एसटीएफ की टीम ने चिन्टू करनवाल उर्फ रिक्की पुत्र आनन्द प्रकाश निवासी अमन बिहार, सहस्त्रधारा रोड देहरादून, प्रिंस वर्मा पुत्र सत्य प्रकाश वर्मा निवासी पथरीबाग चैक थाना पटेलनगर, देहरादून, सरवदीप सिंह पुत्र परमजीत सिंह, निवासी इन्द्रप्रस्थ लेन 02 नजदीक अम्बीलावा गुरूद्वारा देहरादून व नीमकमल पुत्र धर्मवीर सिंह निवासी गली नम्बर 01, सुभाषनगर मेरठ को ऑनलाइन सट्टा करते हुए पकड़ा है।

एसटीएफ टीम ने मौके से एक एसयूवी गाड़ी, एक रंगीन टीवी 32 इंच, 02 सेटअप बॉक्स, 03 मोबाइल व एक रजिस्टर, जिसमें सट्टे का हिसाब लिखा गया था, बरामद किया है। एसटीएफ अधिकारियों के अनुसार इन लोगों से सट्टा लगाने वाले लोगों की जानकारियां जुटाई जा रही हैं। पुलिस अधीक्षक एसटीएफ रिद्धिम अग्रवाल ने बताया कि सूची बनने के बाद ऐसे लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी जो इन सट्टेबाजों के संपर्क में थे। बताया कि मामले में जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here