Home हमारा उत्तराखण्ड टिहरी जिला अस्पताल बौराड़ी: चिकित्सक पर पूर्व मंत्री और उनकी पत्नी के साथ...

जिला अस्पताल बौराड़ी: चिकित्सक पर पूर्व मंत्री और उनकी पत्नी के साथ अभद्रता का आरोप, चिकित्सक को भेजा छुट्टी पर, जांच के आदेश

0
35
जिला अस्पताल बौराड़ी: चिकित्सक पर पूर्व मंत्री और उनकी पत्नी के साथ अभद्रता का आरोप, चिकित्सक को भेजा छुट्टी पर, जांच के आदेश

नई टिहरी। जिला अस्पताल बौराड़ी में कोरोना वैक्सीन लगाने के दौरान हिमालयन अस्तपाल के एक चिकित्सक पर पूर्व मंत्री दिनेश धनै और उनकी पत्नी सीमा धनै के साथ अभद्रता का आरोप लगा है। जिसके बाद सीएमओ डा. सुमन आर्य ने आरोपी चिकित्सक को छुट्टी पर भेजते हुए जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने पीपीपी संचालक हिमालयन अस्पताल के प्रबंधन को भी पत्र भेजा है।

बुधवार को पूर्व मंत्री दिनेश धनै अपनी पत्नी सीमा धनै के साथ अपराह्न तीन बजे के करीब कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए जिला अस्पताल गए। पूर्व मंत्री ने बताया कि उनकी पत्नी को कोविड वैक्सीन लगने के बाद पैरों में झनझनाहट की शिकायत हुई तो उन्होंने चिकित्सकों को समस्या बताई।

आरोप है कि इस दौरान वहां हिमालयन अस्पताल के एक हड्डी रोग चिकित्सक पहुंचे और उन्होंने कहा उनकी पत्नी को पैरालाइज का अटैक पड़ गया है। जल्द ही उन्हें आईसीयू में भर्ती कराना पड़ेगा। पूर्व मंत्री ने कहा कि उनकी पत्नी और स्वयं घबरा गए। पूर्व मंत्री ने कहा कि आरोपी डॉक्टर ने उनके साथ धक्का-मुक्की भी की।

बताया कि डॉक्टर नशे में धुत था। बताया कि इस तरह से जनता के पैसों को बर्बाद किया जा रहा है। पीपीपी संचालक मरीजों के साथ अभद्रता कर रहे हैं। इस बीच सीएमएस डा. अमित राय और सीएमओ डा. सुमन आर्य भी वहां पहुंचे। उन्होंने किसी तरह मामले को सुलझाया। हालांकि थोड़ी देर बाद धनै की पत्नी सामान्य हो गई और वह अपने घर पहुंची।

पूर्व मंत्री ने मामले में डीएम इवा आशीष श्रीवास्तव और हिमालयन अस्पताल के प्रबंधन तंत्र को पत्र भेजने की बात कही है। इस बाबत सीएमओ डा. सुमन आर्य ने कहा आरोपी डॉक्टर राजीव सिंघल के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी। सीएमएस डा. अमित राय ने बताया कि डीएम के आदेश पर आरोपी डाॅक्टर का मेडिकल कराया गया है।

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!