नई टिहरी। उत्तराखंड जनएकता पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष और उत्तराखण्ड के पूर्व पर्यटन मंत्री दिनेश धनै कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पिछले कुछ दिनों से उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा था, जिसके बाद उन्होंने स्वयं ही खुद को अपने नई टिहरी आवास में आइसोलेट कर लिया था। इसके बाद श्री धनै द्वारा कोविड की जांच कराई गई तो उसकी जांच रिपोर्ट आज पाॅजिटिव मिली है। फिलहाल वह कोविड गाइडलाइन के तहत होम आईसोलेट हैं।

इस संबंध में आज श्री धनै ने स्वयं सोशल मीडिया पर भी इसकी जानकारी साझा की है। उन्होंने लिखा कि मेरा कुछ दिन से स्वास्थ्य खराब चल रहा था, जिसके कारण मैंने 10 अगस्त से खुद को होम आइसोलेट कर दिया था। अब कोविड-19 जांच करवाने पर जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल मैं स्वास्थ्य विभाग के नियमों और निर्देशों का पालन कर रहा हूं।

उन्होंने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह कोरोना के चलते फिलहाल आईसोलेट हैं और स्वस्थ्य होने पर जल्द जन सेवा के लिए उपलब्ध होंगे। इधर, एसडीएम सदर पीआर चौहान ने भी पूर्व मंत्री के कोरोना पाजिटिव होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि फिलहाल उन्हें होम आइसोलेट किया गया है। जरूरत पड़ी तो उन्हें कोविड केयर सेंटर में आइसोलेट किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here