उत्तरकाशी। यहां जनपद में पुरोला निवासी एक युवक की 14 दिन क्वारंटीन सेंटर में रहने के बाद घर पहुंचने पर मौत हो गई। यह युवक दिल्ली से घर आया था। स्वास्थ्य बिगड़ने पर परिजन जब उक्त युवक को यहां पुरोला अस्पताल ले गए तो वहां के चिकित्सकों ने उसे दून अस्पताल रेफर कर दिया था।

इसके बाद परिजन युवक को लेकर दून के लिए रवाना हो गए थे, इस बीच रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। कोरोना जांच के लिए मृतक का सैंपल लेने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तरकाशी जिले के पुरोला निवासी 28 वर्षीय युवक बीते तीन सप्ताह पूर्व दिल्ली से घर आया था। इसके बाद युवक को 14 दिन के लिए संस्थागत क्वारंटीन किया गया था। इसके बाद क्वारंटीन अवधि पूरी करने पर युवक को होम क्वारंटीन की सलाह दी गई थी।

इस बीच बीते रविवार को युवक के सीने में दर्द होने पर परिजन उसे पुरोला के अस्पताल में चैकअप के लिए लाए थे। यहां अस्पताल में युवक की हालत देखने के बाद चिकित्सकों ने उसे देहरादून मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर किया। आज सुबह लगभग चार बजे परिजन युवक को लेकर दून अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच के उपरांत युवक को मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here