पौड़ी। जिले के पाबौ ब्लाक के पीपली गांव में होम क्वारंटीन के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस गांव में जिस व्यक्ति की मौत हुई थी, उसकी कोरोना जांच पॉजिटिव आयी है।

हालांकि जिला प्रशासन मौत का कारण टीबी बता रहा है, लेकिन सुरक्षा के लिहाज से पंचनामा भरने वाले पुलिस कर्मियों, पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सकों की टीम, परिजनों और संपर्क में आए सभी ग्रामीणों के सैंपल लेने के बाद क्वारंटीन करने के साथ पूरा गांव सील कर दिया गया है।

मालूम हो कि बीती 22 मई को पाबौ ब्लाक के पिपली गांव निवासी 49 वर्षीय शैलेन्द्र चमोली की मौत हो गई थी, जिसके बाद जिला प्रशासन ने मौत का कारण टीबी बताया था।

यह भी जानें-  राज्य में कोरोना के 15 और नये मामले आए सामने, संख्या पहुंची 349

इसके बाद मृतक का कोरोना सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट आज पाजिटिव के रूप में सामने आई है। उक्त रिपोर्ट के बाद स्वास्थ्य विभाग, पुलिस एवं प्रशासन की टीम गांव पहुंची और पूरे गांव को क्वारंटीन कर सीज कर दिया।

पिपली की ग्राम प्रधान श्रीमती शकुंतला देवी के मुताबिक मृतक के संपर्क में गांव के करीब 60 लोग आए थे। बताया कि मृतक के परिवार में पत्नी व दो बच्चे और उसकी मां हैं। ग्राम प्रधान ने बताया कि पुलिस प्रशासन के दिशा-निर्देशों के तहत पूरे गांव को होम क्वारंटीन कर दिया गया है।

 यह भी पढ़ें-  मौसमः प्रदेश में बारिश को लेकर राहत भरी खबर

दूसरी ओर पीपली गांव के मृतक व्यक्ति की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद पाबौ पुलिस चौकी जिसमें प्रभारी सहित कुल छह जवान तैनात हैं को क्वारंटीन किया गया है।

बताया गया है कि पाबौ चौकी में व्यवस्था के लिए मुख्यालय से अन्य पुलिस कर्मियों को तैनाती दी जा रही है।

 यह भी पढ़ें-  सीएम का विरोध करने जाते कांग्रेस के 17 कार्यकर्ता गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here