श्रीनगर गढ़वाल। यहां आज दोपहर तक 48 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं, जिसमें 10 संक्रमित एसएसबी के जवान शामिल हैं। वहीं उत्तराखण्ड में आज दोपहर तक पांच कोरोना के रोगियों की मौत हो गई, जिसमें श्रीनगर श्रीकोट बेस अस्पताल में तीन एवं दो रोगियों की मौत दून अस्पताल देहरादून में हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीनगर स्थित बेस अस्पताल श्रीकोट में शुक्रवार देर रात्रि को दो और आज शनिवार की सुबह एक रोगी की मौत हो गई, जिनमें से दो मृतक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि एक मृतक की रिपोर्ट अभी नहीं आई है।

Uttarakhand COVID-19 Update: कोरोना के आज भी रिकार्ड 831 मामले, अब तक 23011

बेस अस्पताल में शुक्रवार देर रात्रि एक कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की मौत हो गई। वह रेपिड टेस्ट में पॉजिटिव आए थे। मृतक की पत्नी और बेटा भी संक्रमित निकले हैं। सीडीओ आशीष भटगाई ने मौत की पुष्टि की है।

इधर, राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में कोरोना संक्रमित दो और मरीजों की मौत हो गई। मरने वालों में पीडब्ल्यूडी हरिद्वार में तैनात एडमिन अफसर भी शामिल है। इस तरह से दून अस्पताल में ही कोरोना संक्रमित मरने वाले मरीजों की संख्या अब तक 50 से अधिक पहुंच चुकी हैं।

अस्पताल के जनसंपर्क कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक, 57 वर्षीय एडमिन अफसर हरिद्वार स्थित पीडब्ल्यूडी कॉलोनी में रहते थे। सांस में दिक्कत होने की वजह से परिजनों ने उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया था। बीती 4 सितंबर को उन्हें राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां शनिवार को उन्होंने उपचार के दौरान अंतिम सांस ली।

वहीं, करनपुर गुरुद्वारा रोड के समीप रहने वाले 48 वर्षीय एक व्यक्ति को तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने बीती तीन सितंबर को दून अस्पताल में भर्ती कराया था। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार देर रात्रि उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

———————————–

श्रीनगर गढ़वाल। दिनोंदिन पहाड़ में भी अब कोरोना पूरी तरह से चढ़ता नजर आ रहा है। शुक्रवार को यहां कोरोना संक्रमण के 57 नए मामले सामने आए हैं। यहां एसएसबी केंद्रीयकृत प्रशिक्षण केंद्र के कुछ जवानों के भी कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिली है। वहीं राजधानी देहरादून में कोरोना संक्रमित 5 रोगियों की आज मौत हो गई।

पहाड़ में शुरूआत में जहां कोरोना का प्रकोप कम देखने को मिल रहा था वहीं अब धीरे-धीरे यहां भी कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। श्रीनगर में आज 57 नये कोरोना के मामले सामने आने के बाद आम लोगों में इस महामारी को लेकर भय का वातावरण बन गया है।

तहसीलदार श्रीनगर सुनील राज ने आज सामने आए इन मामलों की पुष्टि की है। इधर, संक्रमण की आशंका को देखते हुए श्रीनगर कोतवाली को बंद कर दिया गया है।

दूसरी ओर आज शुक्रवार को राजधानी देहरादून स्थित राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में कोरोना संक्रमित पांच और मरीजों की मौत हो गई है। मृतकों में 70 व 51 साल की दो बुजुर्ग महिला और 34 व 35 साल के दो संक्रमित युवक शामिल हैं। एक मृतक के संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here