रूद्रपुर। सीएम के रुद्रपुर आगमन पर कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं ने कई स्थानों पर विरोध में प्रदर्शन किए। यहां स्थित अम्बेडकर पार्क में पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़ और पूर्व पालिकाध्यक्ष मीना शर्मा ने सात सूत्रीय मांगों को लेकर धरना दिया। मुख्यमंत्री का विरोध करने जा रहे कांग्रेस के 17 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यहां नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष कांग्रेस के मोनू निषाद के नेतृत्व में एमएनए को हटाने की मांग को लेकर पार्षदों ने धरना दिया। दूसरी ओर महानगर कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने जा रहे कांग्रेस के 10 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने जनता इंटर कॉलेज के पास से गिरफ्तार किया।

उत्तराखण्ड कोरोना अपडेट- प्रदेश में कोरोना के 15 नये मामले, संख्या बढ़कर हुई 332

कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा ने कहा कि यहां नगर क्षेत्र में व्याप्त परेशानियों के निराकरण करे बगैर सीएम को यहां आने का कोई अधिकार नही है। गिरफ्तारी देने वालों में नगर महामंत्री एवं पार्षद राजीव कामरा, सचिन मुंजाल, पवन वर्मा, सोनू चैहान, रोहित अरोड़ा, छैला लाल राठौर, आनंद शर्मा, विकास मलिक, विजेंद्र कोली आदि शामिल थे।

एमएनए को हटाने की मांग को लेकर डीडी चैक में धरने पर बैठे पूर्व मंत्री बेहड़ के बेटे सौरभ बेहड़ को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 यह भी पढ़ें-  मौसमः प्रदेश में बारिश को लेकर राहत भरी खबर

इधर, डीडी चैक में सीएम का विरोध कर रहे व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय जुनेजा, महामंत्री हरीश अरोरा एवं सुशील गाबा समेत सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दूसरी ओर भाजपा पार्षदों ने भी एमएनए को हटाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here