देहरादून। उत्तरांचल प्रेस क्लब की त्रैमासिक पत्रिका “गुलदस्ता” के कोविड-19 पर केंद्रित संयुक्तांक का आज बुधवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने आवास पर एक संक्षिप्त कार्यक्रम में विमोचन किया। अपने संबोधन में उन्होंने प्रेस क्लब के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि पत्रिका भविष्य की पीढी़ के लिए एक अधिकृत दस्तावेज साबित होगी। कहा कि पत्रिका में प्रकाशित हर आलेख और रिपोर्ट स्तरीय होने के साथ ही सारगर्भित भी है। इससे निश्चित रूप से समाज को एक दिशा मिलेगी।

पत्रिका के संपादक मंडल सदस्य जितेंद्र अंथवाल ने पत्रिका के उद्देश्यों को रेखांकित किया। कहा कि तमाम चुनौतियों से जूझते हुए पत्रिका को प्रकाशित करना अनूठा अनुभव रहा है। उत्तरांचल प्रेस क्लब के अध्यक्ष देवेंद्र सती ने पत्रिका के प्रकाशन में सहयोग के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया और भविष्य में भी क्लब के सामाजिक सहभागिता के कार्यों में इसी प्रकार सहयोग की अपेक्षा की।

कार्यक्रम का संचालन प्रेस क्लब के महामंत्री संजीव कंडवाल ने किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री के मीडिया कोर्डिनेटर दर्शन सिंह रावत, क्लब के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ पत्रकार चेतन गुरुंग, प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष इंद्रेश कोहली, कार्यकारिणी सदस्य अभिषेक मिश्रा व राजू पुशोला, वरिष्ठ पत्रकार देवेंद्र नेगी, “गुलदस्ता” के संपादक मंडल सदस्य दिनेश कुकरेती और ले-आउट डिजाइनर सुबोध भट्ट उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here