14.1 C
Dehradun
Monday, December 6, 2021
Homeहमारा उत्तराखण्डउत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत काम पर लौटे

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत काम पर लौटे

वैश्विक महामारी कोरोना को मात देने के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत काम पर लौट आए हैं और अब वह पूरी तरीके से स्वस्थ्य हैं। दिल्ली एम्स में उपचार के बाद डिस्चार्ज हुए सीएम श्री रावत दिल्ली में आवास पर दैनिक कामकाज देखने का काम शुरू कर दिया है।

मुख्यमंत्री श्री रावत ने आज मंगलवार से अपना कामकाज शुरू कर दिया है। कोरोना संक्रमति होने के बाद मुख्यमंत्री ने अपना आइसोलेशन पीरियड पूरा कर लिया है, जिसके बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज दिल्ली स्थित आवास में फाइलों के निस्तारण का काम शुरू कर दिया है।

—————————

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत शनिवार को आज एम्स नई दिल्ली से डिस्चार्ज हो गए। उनकी सभी रिपोर्ट सामान्य हैं। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कुछ दिन दिल्ली स्थित अपने आवास में आइसोलेशन में रहेंगे।

मुख्यमंत्री 18 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। तब से वह आइसोलेशन में रहे। 27 दिसंबर को मुख्यमंत्री को हल्का बुखार हुआ। दून अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण के बाद उनकी चेस्ट में मामूली संक्रमण मिला।

इसके बाद डाक्टरों की सलाह पर वह एम्स दिल्ली में भर्ती हो गए। फीजीशियन डॉ. एनएस बिष्ट के मुताबिक, मुख्यमंत्री की सभी रिपोर्ट सामान्य हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की पत्नी और बेटी का स्वास्थ्य भी ठीक है।


—————

कोरोना संक्रमण की चपेट में आए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को दिल्ली एम्स के लिए रेफर किया गया है। उनके साथ उनकी पत्नी और बेटी भी साथ गई हैं। उन्हें जीटीसी हेलीपेड से दिल्ली एम्स के लिए भेजा गया।

विदित हो कि तबीयत खराब होने पर बीते रविवार देर शाम उन्हें राजकीय दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सकों ने मुख्यमंत्री के फेफड़ों का सीटी स्कैन कराया था जिसमें हल्का इंफेक्शन पाया गया था।

मुख्यमंत्री के फिजीशियन डॉ. एन एस बिष्ट ने बताया कि उनके स्वास्थ में अभी सुधार है। लेकिन उन्हें दिल्ली एम्स में चिकित्सीय परामर्श की सलाह दी गई है। वहां उनकी कुछ जांचे होनी है।

—————————————–

देहरादून। वैश्विक महामारी कोरोना से जूझ रहे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को राजकीय दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनका इलाज फिजीशियन एवं कोरोनेशन अस्पताल के डॉ. एनएस बिष्ट और दून अस्पताल के वरिष्ठ छाती एवं सांस रोग विशेषज्ञ डॉक्टरों की देखरेख में चल रहा है।

मुख्यमंत्री श्री रावत का सीटी स्कैन और अन्य जांचे की गई हैं। कोरोना के स्टेट कोऑर्डिनेटर एवं अस्पताल के डिप्टी एमएस डा0 एन0एस0 खत्री ने सीएम के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शनिवार से उन्हें हल्का बुखार था। जिसके बाद आज उन्हें भर्ती कराया गया। सीएम की हालत सामान्य है।

विदित हो कि 18 दिसंबर को सीएम की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद से वह होम आइसोलेशन में थे। सीएम के अलावा उनकी पत्नी सुनीता रावत व बेटी कृति रावत भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!