मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने की हरकी पैड़ी पर गंगा पूजन कर कोरोना संक्रमण से जल्द निजात पाने की प्रार्थना

0
392
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने की हरकी पैड़ी पर गंगा पूजन कर कोरोना संक्रमण से जल्द निजात पाने की प्रार्थना

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने हरकी पैड़ी पर गंगा पूजन कर राज्य के विकास और कोरोना संक्रमण के जल्द से जल्द निजात पाने की प्रार्थना की। शनिवार को मुख्यमंत्री हरिद्वार में थे। यहां उन्होंने मीडिया सेंटर के उद्घाटन कार्यक्रम में शिरकत की।

मुख्यमंत्री के साथ विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, राज्यमंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, रानीपुर विधायक आदेश चौहान, ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर भी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने 120 करोड़ रुपये के कुंभ कार्यों का लोकार्पण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि मेले हर साल आते हैं पर कुंभ 12 साल में आता है। लोग वर्षों तक कुंभ का इंतजार करते हैं।

मुख्यमंत्री के पद की शपथ लेने बाद उन्होंने बैठक बुलाई। मन में एक ही बात थी कि श्रद्धालुओं की मन का भय दूर करना है। इसलिए सभी पाबंदी हटाने का निर्णय लिया। महाशिवरात्रि स्नान पर पहले संतों पर फूल बरसाए, फिर शाही स्नान में संतों के साथ मां गंगा के चरणों में गया।

इसके बाद बाद संतों और श्रद्धालुओं को विश्वास दिलाया कि कुम्भ में दौरान श्रद्धालुओं के आगमन पर कोई पाबंदी नहीं होगी। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि कुंभ के दौरान केवल मास्क, फिजिकल डिस्टेंसिंग और सैनिटाइजेशन जैसे सुरक्षा नियमों का पालन करना होगा।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here