देहरादून। टर्नर रोड़ स्थित वेलमेड हॉस्पिटल में शारीरिक दूरी का पालन करते हुए आज बुधवार को डॉक्टर्स डे मनाया गया। क्लेमेंटटाउन रेंजीडेंसी वेलफेयर सोसाइटी के उपाध्यक्ष और कार्यक्रम संयोजक महेश पाण्डे ने वेलमेड हॉस्पिटल के डॉक्टर्स के लिए कार्यक्रम आयोजित कर डॉक्टर्स को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया।

इस कार्यक्रम की शुभारंभ मुख्य अतिथि विधायक विनोद चमोली द्वारा दीप प्रज्वलित करके की गई। वेलमेड हॉस्पिटल ने अपने सभी डॉक्टर्स का स्वागत स्माईली बैज व गुलाब के फूल के साथ किया। इस अवसर पर विधायक चमोली ने कहा कि इस कोरोना काल में डॉक्टर्स योद्धाओं की तरह जंग लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह हमारे जवान सरहदों पर हमारी रक्षा करते हैं, वैसे ही डॉक्टर्स कोरोना जैसी महामारी से बचाने के लिए दिन-रात मरीजों की सेवा में लगे हुए हैं।

यह भी जानें- चारधाम यात्रा कल से, बदरीनाथ धाम में श्रद्धालु अभी नहीं कर पाएंगे रात्रि विश्राम

उन्होंने कहा कि समाज के दो वर्ग शिक्षक और डॉक्टर ऐसे हैं कि एक इंसान को बेहतर इंसान बनाता है, तो दूसरा एक इंसान की जान बचाता है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में डॉक्टरों ने मरीजों की सेवा पेशेवर के रूप में नहीं बल्कि एक योद्धा की तरह की है। उन्होंने वेलमेड हॉस्पिटल के चैयरमैन डा. चेतन शर्मा का आभार जताया और कहा कि यह हॉस्पिटल क्लेमेंट टाउन के लोगों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है।

यह भी जानें- कोरोना के आज मिले 51 मामले, अब तक 2881

वेलमेड के चैयरमैन डा. चेतन शर्मा ने विधायक विनोद चमोली और क्लेमेट टाउन रेंजीडेंसी वेलफेयर सोसाइटी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि कोरोना काल में भी लोगों ने हमारे डॉक्टर्स का हौंसला बढ़ाने के लिए की गई यह पहल सराहनीय है। उन्होंने कहा कि वेलमेड हॉस्पिटल पूरी तरीके से सुरक्षित है और संचालित है।

 जानें-  चारधाम दर्शन को गाइडलाइन जारी,एक जुलाई से दर्शन,यहाँ से करें ई-पास के लिए आवेदन

कोरोना की इस जंग में हम आपके साथ हैं और कोरोना वायरस से बचाव को लेकर हम सभी सावधानियां बरत रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण अन्य बीमारियां हम पर हावी ना हो, लोगों को इसका भी ख्याल रखना होगा।

कार्यक्रम में मेजर जनरल गुरिंदर जीत सिंह ग्रेवाल, कर्नल सीएम रायजादा, पार्षद राजेश परमार, महेश गोयल, मोहन जोशी, पुष्पा रावत, मधु शर्मा, सविता मेहता, उमराव गुसाईं और वेलमेड हॉस्पिटल के सभी डॉक्टर्स और स्टॉफ मौजूद रहे।

यह भी जानें- आज से देहरादून में खुले धार्मिक स्थल, होटल एवं मॉल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here