देहरादून। यहां मसूरी मार्ग पर आज रविवार सुबह एलकेडी मार्ग के किमाड़ी के पास एक इनोवा कार के अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरने से उसमें सवार भाजपा नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूड़ी के समधी-समधन की मौत हो गई, जबकि इस दुर्घटना में उनकी पुत्री और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि आज सुबह बारिश और कोहरा होने की वजह से संभवतया यह दुर्घटना हुई।

आज सुबह करीब दस बजे मसूरी पुलिस को सूचना मिली कि एक इनोवा कार संख्या DL-12 CK 9662 मसूरी एलकेडी-किमाड़ी मार्ग पर चीलधार के पास गहरी खाई में गिर गई है। उक्त सूचना के बाद मसूरी एवं कैंट थाना देहरादून की पुलिस उनकी तलाश में जुटी रही। काफी देर बाद जाकर कार का पता चल पाया। इस बीच स्थानीय लोगों की मदद से राहत बचाव कार्य किया गया।

पुलिस के मुताबिक खाई के अत्यधिक गहरी होने के चलते मौके तक पहुंचने में स्थानीय लोगों एवं पुलिस की टीम को खासी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस की टीम द्वारा कार में फंसी युवती को कार के दरवाजे काटकर बाहर निकाला जा सका। इसके बाद तत्काल युवती को 108 की मदद से मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि कार चालक को दून अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। इस दुर्घटना में पति-पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इस दुर्घटना में मृतकों की पहचान नीरज त्यागी (55 वर्ष) पुत्र आम्पल और शगुन त्यागी (52 वर्ष) पत्नी नीरज त्यागी निवासी सेक्टर 40 नोएडा के रूप में हुई है। हादसे में नीरज त्यागी की पुत्री आरुषि त्यागी (27 वर्ष) और चालक अशोक (35 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हुए हैं।मिली जानकारी के अनुसार मृतक त्यागी दंपत्ति बिहार में जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी के बहन-बहनोई थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here