नई टिहरी। कीर्तिनगर से दिल्ली जा रही एक कार नरेंद्रनगर के पास बगड़धार में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार में सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को श्रीदेव सुमन संयुक्त चिकित्सालय भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंट एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर किया है।

थानाध्यक्ष नरेंद्रनगर मनीष उपाध्याय ने बताया कि ऋषिकेश-चंबा-गंगोत्री हाईवे पर बुधवार सांय करीब पौने पांच बजे कार संख्या डीएल 9 सीआर-7229 बगड़धार के निकट अनियंत्रित होकर लगभग 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। थानाध्यक्ष मनीष उपाध्याय ने बताया कि कार में दो लोग सवार थे। जो कीर्तिनगर से रोहणीनगर दिल्ली जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि एनएच-58 ऋषिकेश-श्रीनगर-बद्रीनाथ हाईवे बंद होने के कारण यह कार बाया टिहरी होते हुए गंत्व्य को जा रही थी। कार दुर्घटना में कीर्तिनगर झिरकोटी गांव निवासी आरती सेमवाल (37) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि झिरकोटी गांव के ही निवासी वाहन चालक चंद्र प्रकाश भट्ट गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल और मृतका का शव खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाया। घायल वाहन चालक को निकटवर्ती श्रीदेव सुमन संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए एम्स ऋषिकेश रेफर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here