देहरादून। मसूरी-किमाड़ी मार्ग पर आज बुधवार की शाम एक कार के अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर जाने से उसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह कार हादसा आज शाम करीब 4.20 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि रुड़की से पांच दोस्त मसूरी घूमने आए थे। वह शाम को मसूरी से वापस देहरादून की तरफ लौट रहे थे, तभी बासा घाट के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

घटनास्थल के पास के लोगों ने इस दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। उक्त सूचना पर पुलिस और 108 एंबुलेंस फायर सर्विस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने तुरंत राहत बचाव का कार्य शुरू किया। पुलिस के अनुसार, दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन युवकों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस दुर्घटना में मृतकों की पहचान यश (18 वर्ष) पुत्र रवि दत्त निवासी आदर्श नगर रुड़की और सागर धीमान (20वर्ष) निवासी चंद्रमणी रोड देहरादून के रूप में हुई हैं। जबकि घायलों में राहुल पुत्र नंद किशोर निवासी आदर्श नगर रुड़की, अभिषेक पुत्र प्रमोद निवासी रायसी लक्सर और विकास पुत्र कृष्ण धीमान निवासी रायसी लक्सर शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here