हरिद्वार। यहां जिले के रुड़की में सांसद प्रतिनिधि के भाई संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रुड़की के एक व्यापारी से दो लाख रुपये लेकर सांसद प्रतिनिधि के भाई घर के लिए निकले थे, लेकिन वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। काफी खोजबीन करने के बाद भी उनका कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस ने तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लक्सर कोतवाली क्षेत्र के नगला खिताब गांव निवासी जितेंद्र चौधरी और उनके भाई सुभाष चौधरी आढ़त व्यवसाय का कार्य करते हैं। जितेंद्र चौधरी भाजपा में प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी और हरिद्वार सांसद के प्रतिनिधि भी हैं। उनके छोटे भाई सुभाष चैधरी 14 दिसंबर को रुड़की के एक व्यापारी से अपना भुगतान लेने के लिए गए थे।

बताया जा रहा है कि सुभाष लगभग तीन बजे अनाज मंडी से व्यापारी की दुकान से दो लाख रुपये लेकर एक बैटरी रिक्शा में बैठकर लक्सर की बस पकड़ने के लिए निकले थे। लेकिन वह घर नहीं पहुंचे। उनके फोन पर संपर्क किया गया, लेकिन कोई संपर्क नहीं हो पाया।

आस-पास रिश्तेदारी में भी तलाश करने के बाद कुछ पता नहीं चल पाया। परिजनों ने मंगलवार को पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने उनके मोबाइल की आखिरी बार की लोकेशन खंगाली तो वह रुड़की के मच्छी मोहल्ले में निकली।
उधर, सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस रिक्शा चालक से भी पूछताछ कर रही है। कोतवाली प्रभारी हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here