चमोली। अपने दोस्तों के साथ औली आए जम्मू कश्मीर के एक 22 वर्षीय युवक का शव रविवार को आज बरामद किया गया। बताया गया है कि उक्त युवक अपने पांच दोस्तों के साथ औली में सैर-सपाटे के लिए आया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अवनीश सिंह पुत्र अनिल निवासी कोहरबना जिला भदोई (उतर प्रदेश) ने जोशीमठ थाने में युवक के नहीं मिलने की सूचना दी थी। गायब होने की सूचना पर खोजबीन कर रही पुलिस, एसडीआरएफ और राजस्व विभाग की टीम ने गोरसों टॉप पर युवक का शव बरामद किया।

अवनीश कुमार ने बताया कि वह सभी नए साल का जश्न मनाने के लिए एक जनवरी को नोएडा से औली आए थे। वह सभी नोएडा में पढ़ाई कर रहे थे। शनिवार को वह बर्फ देखने के लिए गोरसों टॉप घूमने गए थे। उनका एक साथी उदयोत शर्मा पुत्र सुधेश शर्मा निवासी ऊधमपुर, जम्मू कश्मीर शनिवार शाम उनसे बिछड़ गया था। उसके बाद बहुत खोजबीन करने पर भी वह नहीं मिला।

पुलिस ने युवक के लापता होने की खबर एसडीआरएफ की टीम को दी और टीम युवक की खोज के लिए रविवार सुबह ही रवाना हो गई थी। थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह ने बताया कि खोजबीन करने के बाद रविवार शाम को युवक का शव बरामद कर लिया गया है।

विदित हो कि इस समय औली में बर्फ नहीं है। इसलिए बड़ी संख्या में पर्यटक औली से बर्फ देखने के लिए गोरसों जा रहे हैं। नए साल पर भी बड़ी संख्या में पर्यटकों ने औली और उसके बाद गोरसों की सैर की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here