देहरादून। भारतीय जनता पार्टी की केंद्र हो या राज्य सरकार, केंद्रीय नेतृत्व हो या राज्य नेतृत्व, जो कहता है वह करता है। यह बात आज भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू ने राजपुर विधानसभा की वर्चुअल रैली में केंद्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कही।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भाजपा के अलावा कोई राजनीतिक दल सेवा कार्य के लिए आगे नहीं दिखा, कुछ ने किया भी तो केवल टोकन के तौर पर। जाजू ने केंद्र सरकार की प्रशंसा में कहा कि आज हम जब भारत चीन, भारत पाकिस्तान, उड़ीसा बंगाल में तूफान, दिल्ली उत्तराखंड में भूकंप, जैसी समस्याओं से जूझ रहे हैं तब हमारा नेतृत्व दृढ़ता के साथ निर्णय ले रहा है।

उन्होंने केंद्र सरकार के धारा 370, तीन तलाक, राम मंदिर, 20 लाख करोड़ के पैकेज, रेहड़ी पटरी वालों को बिना गारंटी लोन, महिला सीनियर सिटीजन किसानों के खातों में सीधा पैसा भिजवाना, किसानों द्वारा पूरे देश की किसी भी मंडी में अनाज बेचे जाने, वन रैंक वन पेंशन का निर्णय, नमामि गंगे एवं उत्तराखंड को ऑल वेदर रोड, रेल मार्ग जैसे निर्णयों को याद दिलाते हुए कहा कि घंटों लग जाएंगे पर केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों की सूची समाप्त नहीं होगी।

उन्होंने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना काल में उन्होंने जिस तरह से उत्तराखंड को नेतृत्व दिया है और इस महामारी से उत्तराखंड को बचाए रखा है और आने वाले प्रवासियों के रोजगार के लिए जिस तरह से वह प्रयासरत हैं उनकी प्रशंसा की जानी चाहिए। मुख्यमंत्री की जीरो टॉलरेंस के साथ विकास कार्य करने की नीति के साथ आज प्रदेश की जनता खड़ी है। विपक्षी बौखलाए हुए हैं अनर्गल बयान दे रहे हैं।

इससे पूर्व रैली को संबोधित करते हुए राजपुर विधायक खजान दास में अपनी विधानसभा में किए जा रहे विकास कार्यों का ब्यौरा दिया। रैली में महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता विनय गोयल, प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, रविंद्र कटारिया, शेखर वर्मा, सतेंद्र नेगी, रतन चैहान, महानगर मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल, सोशल मीडिया प्रभारी अनुराग भाटिया, मंडल अध्यक्ष विजय थापा, विशाल गुप्ता, रैली सह संयोजक सुनील शर्मा, महेश गुप्ता, मधु भट्ट, पूनम शर्मा, कुसुम कंडवाल सहित राजपुर विधानसभा के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here