सनसनीः भाजपा विधायक के खिलाफ भाजपा नेत्री ने कराया दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

0
1229
सनसनीः भाजपा विधायक के खिलाफ भाजपा नेत्री ने कराया दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

उत्तराखण्ड में भाजपा के एक विधायक के खिलाफ भाजपा नेत्री द्वारा दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया है। भाजपा नेत्री द्वारा यह मुकदमा बहादराबाद थाने में दर्ज कराया गया है। हालांकि मामले में जांच के बाद ही आरोप के बारे में सत्यता सामने आएगी, लेकिन इस प्रकरण के बाद भाजपा विधायक की प्रतिष्ठा फिलहाल दांव पर लग गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा नेत्री की तहरीर पर ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ दुष्कर्म की गंभीर धाराओं में बहादराबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि इस मुकदमे के इतिहास में कई कहानियां शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछले कुद दिनों पहले भाजपा विधायक सुरेश राठौर ने ज्वालापुर कोतवाली पुलिस को इस बारे में जानकारी दी थी कि कुछ लोग कथित अश्लील वीडियो वायरल कर रहे हैं और ऐसा कर उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। इसके बाद राठौर की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। बाद में इस मामले में पुलिस ने दो पत्रकारों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया था।

आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के नाम पर डेढ़ करोड़ मांगे

इसके बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया था कि आरोपीगण एक रुड़की तथा दूसरा सहारनपुर निवासी भाजपा विधायक को कथित आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के नाम पर डेढ़ करोड़ रुपए मांग रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने इसी मुकदमे में एक भाजपा नेत्री और उसके पति सहित तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था।

आरोपियों में रणवीर गौतम, सतीश दास, एसडी गौतम, निवासी बेगमपुर बहादराबाद और विजेंद्र के नाम सामने आए थे। अब वर्तमान में इस प्रकरण ने नया मोड ले लिया है। अब पीड़िता ने विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर कई सवालों को जन्म दे दिया है। पुलिस द्वारा जांच जारी है। जांच करने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here