डंपर की चपेट में आ जाने से बाइक सवार युवती की मौत

0
623
डंपर की चपेट में आ जाने से बाइक सवार युवती की मौत

देहरादून में सेलाकुई थाना क्षेत्र बाजार में आज एक बाइक डंपर की चपेट में आ जाने से बाइक सवार युवती की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

दुर्घटना के बाद चालक डंपर मौके पर छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है। पुलिस फरार चालक की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह सेलाकुई बाजार में एक डंपर और मोटरसाइकिल के हादसे का शिकार होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल पर डंपर और एक बाइक मिली।

मौके पर भारती (21 वर्ष) पुत्री स्व0 हेमराज सिंह निवासी ग्राम फतहनगर थाना शेरकोट जिला बिजनौर हाल निवासी एकता विहार सेलाकुई घायल पड़ी मिली। जिससे 108 से अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एम्स में ओपीडी मरीजों की संख्या 3 गुना बढ़ी

मिली जानकारी के अनुसार मृतका के भाई हितेन्द्र ने कुछ दिन पहले ही नई बाइक खरीदी थी। मृतका भारती अपने भाई हितेंद्र के साथ बाइक से इंडस्ट्रियल एरिया की एक कंपनी में ड्यूटी के लिए जा रही थी।

इस बीच देहरादून से विकासनगर की ओर जा रह डंपर को बाई तरफ से ओवरटेक करने की कोशिश में बाइक डंपर की चपेट में आ गई। इस दौरान हितेंद्र छिटकर दूर गिर गया। जबकि भारती डंपर के पहिए के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here