29.9 C
Dehradun
Saturday, September 18, 2021
Homeचारधाम यात्राबद्रीनाथ धाम में आंदोलन के पांचवें दिन धर्मस्व मंत्री व विधायक की...

बद्रीनाथ धाम में आंदोलन के पांचवें दिन धर्मस्व मंत्री व विधायक की तलाश में निकाली जन आक्रोश रैली

कल हाईकोर्ट के आदेश के बाद चारधाम यात्रा को 18 तारीख तक स्थगित करने के बाद आज बद्रीनाथ धाम में फिर से पंडा पंचायत, डुमरी पंचायत, हक हकुकधारी, नव युवक मंगल दल व स्थानीय व्यापारियों ने साकेत तिराहे से बस अड्डे तक धर्मस्व मंत्री सतपाल महाराज व क्षेत्रीय विधायक महेंद्र भट्ट की तलाश में जनाक्रोश रैली निकाली।

इससे पूर्व भी विगत 4 दिनों से बद्रीनाथ धाम में चारधाम यात्रा खोलने के लिए जनाक्रोश रैली निकाली जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कल हमें विश्वास था कि हाई कोर्ट के द्वारा चारधाम यात्रा सुचारू करने के संबंध में एक शुभ समाचार मिलेगा, लेकिन यात्रा 18 तारीख तक और स्थगित कर दी गई है जिससे बद्रीनाथ और चारधाम में रहने वाले सभी लोग काफी दुखी हुए।

लोगों का कहना है कि हमारे सामने रोजगार का संकट आ खड़ा हुआ है। हम सरकार से मांग करते है कि हमें आपकी राहत पेकेज की जरूरत नहीं, हमें रोजगार दिया जाय। जहां पूरे चारधाम में स्थानीय लोग इस विकट परिस्थिति से गुजर रहे है वही हमारे धर्मस्व मंत्री सतपाल महाराज चुप्पी साधे हुए हैं।

हमें लगता है वह कहीं खो गए हैं। वहीं दूसरी ओर क्षेत्रीय विधायक महेंद्र भट्ट विगत 3 वर्षों से किसी भी सामाजिक गतिविधियों में क्षेत्रीय जनता के समर्थन में नहीं पाये गए। नाही उनकी ओर से क्षेत्रीय जनता की कोई सुध ली गई, जिसको देखकर लगता है हमारे धर्मस्व मंत्री सतपाल महाराज व क्षेत्रीय विधायक महेंद्र भट्ट कहीं खो गए हैं।

बद्रीनाथ फोटो एसोसिएशन के अध्यक्ष आलोक मेहता का कहना है कि जहां बद्रीनाथ धाम की जनता वर्तमान में विकट परिस्थिति से गुजर रही है लेकिन हमारे धर्मस्व मंत्री व क्षेत्रीय विधायक ने हमारी कोई सुध नहीं ली है, जिसके परिपेक्ष में हमने आज बद्रीनाथ साकेत तिराहे से लेकर बस स्टैंड तक सतपाल महाराज वह महेंद्र भट्ट की तलाश में जन आक्रोश रैली निकाली और जब तक चारधाम यात्रा सुचारू नहीं होती है, तब तक हम रोज इसी तरह सरकार के खिलाफ रैली निकालेंगे।

इस अवसर पर बद्रीश संघर्ष समिति के अध्यक्ष राजेश मेहता, व्यापार सभा अध्यक्ष विनोद नवानी, नव युवक मंगल दल के अध्यक्ष राघव पवार, मनदीप भंडारी, योगेश पवार, अखिल पवार, विपिन पंवार व अन्य लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments

error: Content is protected !!