देहरादून। बीती गुरूवार रात्रि को देहरादून डोईवाला राजमार्ग पर मणि माई मंदिर के पास हुए दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह हादसा बीती रात्रि ढ़ाई बजे के आसपास हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार देर रात्रि को राजमार्ग पर तेल के टैंकर ने टेंपो ट्रैवलर को बुरी तरह से टक्कर मार दी, जिससे टेंपो ट्रैवलर पास ही एक पेड़ पर जाकर टकरा गया। इस दुर्घटना में टेंपो ट्रैवलर में सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना की सूचना पर देर रात्रि को मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव का कार्य शुरू किया और घायलों दिलबाज पुत्र शरीफ एवं शाजिद पुत्र अकबर दोनों निवासी महमूदपुर, थाना कोतवाली देहात, जनपद बिजनौर को अस्पताल पहुंचाया।

इस दुर्घटना के बाद टैंकर का चालक फरार हो गया। सूचना पर नगर कोतवाल प्रदीप बिष्ट पुलिस क्षेत्राधिकारी आदि मौके पर पहुंचे और राहत.बचाव कार्य किया।

इस दुर्घटना के मृतक में मोहम्मद खालिद (29 वर्ष) पुत्र अलीमुद्दीन निवासी खेड़ा, थाना नटहोर, जनपद बिजनौर, इंतजार (40 वर्ष) पुत्र अज्ञात निवासी ब्राह्मण वाला, नाले के पास, देहरादून, शाकिब (38 वर्ष) पुत्र सरफराज निवासी महमूदपुर, थाना कोतवाली देहात, जनपद बिजनौर एवं साबिर (25 वर्ष) पुत्र अज्ञात निवासी लाडपुर, नजीबाबाद शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here