नारायणबगड। चमोली जनपद के नारायणबगड़ ब्लॉक के परखाल-डुंगरी मार्ग पर बीती बुधवार देर रात्रि को एक कार खाई में गिर जाने से उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को यहां से हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती बुधवार रात्रि को करीब नौ बजे डुंगरी से परखाल गांव की ओर आ रही एक कार रैगांव के पास 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। दुर्घटना स्थल के पास के ग्रामीणों ने कार खाई में गिरता देख इस हादसे की जानकारी क्षेत्र के राजस्व पुलिस को दी और खुद मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। ग्रामीणों ने रात के अंधेरे में गहरी खाई में उतरकर गंभीर घायल को खाई से बाहर निकाला और निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नारायणबगड़ उपचार के लिए पहुंचाया।

नायब तहसीलदार सुरेंद्र सिंह देव ने बताया कि दुर्घटना में हरिलाल (42) पुत्र मंगसीरू लाल ग्राम ताला (सिलकोटी), धनीलाल (32) पुत्र चंद्री लाल ग्राम धुलेट (जुनेर), भगत लाल (45) पुत्र मटरू लाल ग्राम सिलकोटी, की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि चालक देवेंद्र लाल (22) पुत्र दरवानी लाल ग्राम धुलेट (जुनेर) को सीएचसी नारायणबगड़ लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद रात में ही उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here