तो उपचुनाव में सीएम के खिलाफ उतरेंगे आप नेता कर्नल कोठियाल

0
1318
तो उपचुनाव में सीएम के खिलाफ उतरेंगे आप नेता कर्नल कोठियाल

उत्तराखण्ड में आगामी समय में होने वाले विधानसभा उप चुनाव में मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए आम आदमी पार्टी ने ऐलान कर दिया है। आप की ओर से कर्नल अजय कोठियाल (सेवानिवृत्त) उत्तराखंड उपचुनाव में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

गुरुवार को देहरादून में पत्रकार वार्ता में आम आदमी पार्टी ने यह घोषणा की। आप ने आप प्रवक्ता नवीन पिरसाली ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को चुनौती देते हुए कहा कि वह गंगोत्री सीट से उपचुनाव लड़ें। इस सीट पर आम आदमी प्रत्याशी अजय कोठियाल उन से मुकाबला करने के लिए तैयार हैं।

केजरीवाल ने टवीट कर दी शुभकामनाएं

गंगोत्री सीट उपचुनाव के लिए कर्नल अजय कोठियाल का नाम घोषित होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा ’कर्नल साहब, शुभकामनाएं। आपने फौज में जान की बाजी लगाकर देश की रक्षा की। अब उत्तराखंड आपकी ओर देख रहा है। यहां की भ्रष्ट राजनीति भी साफ करनी है।’

 

कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि पांच वर्षों में भाजपा ने उत्तराखंड को कहीं का नहीं छोड़ा। मैं सौभाग्यशाली हूं कि मेरी पार्टी ने मुझे मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के सामने गंगोत्री उपचुनाव लड़ने का मौका दिया है। उन्होंने कहा कि मैं गंगोत्री के कई गांवों में गया। लोग बहुत दुखी हैं। मुझे विश्वास है कि इस बार जनता की जीत होगी।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here