यूटिलिटी की टक्कर से बालिका की मौत, उपचार के दौरान वाहन चालक की भी मौत

0
707
यूटिलिटी की टक्कर से बालिका की मौत, वाहन चालक गंभीर घायल

उत्तराखंड के टिहरी ज़िले के जौनपुर ब्लॉक के थत्यूड़ बंगसील मोटर मार्ग में यूटिलिटी के अनियंत्रित होकर टक्कर लगने से एक बालिका की मौत हो गई, जबकि वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए हाय सेंटर देहरादून रेफर किया गया है। देहरादून सीएमआई अस्पताल में उपचार के दौरान वाहन चालक की भी मौत हो गई।

सोमवार को टिहरी जिले के तहसील धनोल्टी के अंतर्गत जौनपुर ब्लाक मुख्यालय थत्यूड़ बंगसील मोटर मार्ग में तेवा गांव के पास यूटिलिटी के अनियंत्रित होकर टक्कर लगने से एक बालिका की मौत हो गई। यूटिलिटी गाड़ी 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी, जिससे गाड़ी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

यूटिलिटी की टक्कर से तीन बकरियों की भी मौत 

थाना थत्यूड़ एसआई पिंकी तोमर ने बताया की आज सुबह लगभग 10:30 बजे यूटिलिटी वाहन अपने गांव ओंतड़ से सेटरिंग लेकर थत्यूड़ की ओर जा रही थी, रास्ते में यूटिलिटी की टक्कर से तेवा गांव के पास बकरी चरा रही सीतु उम्र 15 वर्ष पुत्री स्वर्गीय सबलू ग्राम तेवा गंभीर रूप से घायल हो गई। साथ ही मौके पर ही यूटिलिटी के टक्कर से तीन बकरियां भी मर गई।

सूचना मिलते ही ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों द्वारा तुरंत थाना थत्यूड़ व 108 को सूचना देकर घायलों को 108 के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थत्यूड़ लाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने सीतु को मृत घोषित कर दिया व गाड़ी चालक सचेन्द्र की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें हाय सेंटर देहरादून को रेफर कर दिया गया है। मौके पर पंचनामा की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here