उत्तराखंड सीएम के एक ओएसडी एवं 3 पीआरओ हुए नियुक्त

0
2126

उत्तराखण्ड शासन ने आज सुबह जहां मुख्यमंत्री कार्यालय में एक ओएसडी एवं एक जन संपर्क अधिकारी की तैनाती के आदेश जारी किए, वहीं आज फिर दूसरा आदेश जारी करते हुए दो और जन संपर्क अधिकारियों की तैनाती कर दी।

बीते रोज जहां ती नजन संपर्क अधिकारियों की तैनाती कर दी गई थी और फिर उस आदेश को निरस्त कर दिया गया था उसी को अब संशोधित करते हुए दो और जन संपर्क अधिकारी को नियुक्त किया गया है।

यह बने दो नए जन संपर्क अधिकारी

आज दोपहर को जारी दूसरे आदेश में राजेश सेठी पुत्र ओम प्रकाश सेठी और गौरव सिंह पुत्र सत्यपाल सिंह को जन संपर्क अधिकारी नियुक्त किया गया है।

इससे पूर्व आज सीएम कार्यालय में शासन ने एक ओएसडी और एक जन संपर्क अधिकारी की नियुक्ति कर दी। डा0 सत्यप्रकाश रावत को ओएसडी और भजराम पंवार को जन संपर्क अधिकारी नियुक्त किया गया है। इससे पूर्व तीन जन संपर्क अधिकारियों के आदेश 24 घंटे के भीतर निरस्त कर दिए गए थे।

आपदा प्रभावित 271 परिवारों का होगा पुनर्वास, धनराशि जारी

विशेष कार्याधिकारी ओएसडी बनाए गए डा0 सत्यप्रकाश रावत वर्तमान में कोर्डिनेटर के पद पर महाराणा प्रताप स्पोटर्स कालेज में कार्यरत हैं, जबकि पीआरओ बनाए गए भजराम पंवार मूलतः टिहरी जिले के प्रतापनगर प्रखंड निवासी हैं और संघ पृष्ठभूमि के हैं।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here