Home कोविड-19 अब स्कूलों में भी पहुंचा कोरोना, दून स्कूल में 12 छात्र एवं...

अब स्कूलों में भी पहुंचा कोरोना, दून स्कूल में 12 छात्र एवं शिक्षक कोरोना पॉजिटिव

0
38
अब स्कूलों में भी पहुंचा कोरोना, दून स्कूल में 12 छात्र एवं शिक्षक कारोना पॉजिटिव

देहरादून। राजधानी देहरादून में कोरोना महामारी अब स्कूलों में भी अपने पैर पसार रही है। ऐसे में अभिभावकों के माथे पर बल आ गया है। राजधानी स्थित दून स्कूल में बीते रोज 7 छात्र और 5 शिक्षकों की कोरोना जांच पॉजिटिव मिली है। यह जानकारी दून स्कूल की ओर से प्रेस को जारी बयान में दी गई है।

दून स्कूल प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार अब तक कराई गई कोविड जांच में 7 छात्र और 5 शिक्षक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बताया गया है कि उक्त सभी पहले से क्वारंटीन थे। यह जानकारी मिलने पर उक्त के संपर्क में आए लोगों को भी क्वारंटीन कर दिया गया है। जबकि उनके संपर्क में आए अन्य लोगों की जानकारी भी जुटार्ठ जा रही है। स्कूल के चिकित्सक बराबर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

राजधानी क्षेत्र में स्कूलों में कोरोना महामारी के फैलने को लेकर अभिभावक खासे परेशान नजर आ रहे हैं। ऐसे में आगामी 15 अप्रैल से स्कूलों में नये सत्र को लेकर सभी लोगों को गंभीर चिंता बनी हुई है। एक ओर जहां कक्षा 6 से 12 तक की कक्षाओं का संचालन प्रारंभ कराया जा रहा है वहीं शिक्षा मंत्री द्वारा प्राथमिक स्कूलों को भी खोलने को लेकर जारी बयान के बाद अभिभावकों में अपने बच्चों को लेकर चिंता ज्यादा बढ़ गई है।

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!